दिल्ली आते ही संत.. बंगाल में शैतान, राज्य में अघोषित आपातकाल, ममता पर बरसे अधीर

Adhir Ranjan Chowdhury: पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी इधर दिल्ली में नीति आयोग की बैठक के दौरान सरकार पर बिफर गईं और उनकी आवाज दबाने का आरोप लगाया. ममता ने बैठक के बीच ही वॉकआउट कर दिया और आरोप लगाया कि उनका माइक बंद कर दिया

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

Adhir Ranjan Chowdhury: पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी इधर दिल्ली में नीति आयोग की बैठक के दौरान सरकार पर बिफर गईं और उनकी आवाज दबाने का आरोप लगाया. ममता ने बैठक के बीच ही वॉकआउट कर दिया और आरोप लगाया कि उनका माइक बंद कर दिया गया. सरकार की तरफ से कहा गया कि यह पूरी तरह से झूठ है. उधर सीनियर कांग्रेस लीडर अधीर रंजन चौधरी ने ममता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर एक के बाद एक आरोप लगाए और यहां तक कह दिया कि ममता झूठ बोल रही हैं कि उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है. वे खुद बंगाल में तानाशाही करती हैं.

असल में अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि दिल्ली में ये संत की तरह नजर आती हैं लेकिन कोलकाता आते ही इनका रूप बदल जाता है. बंगाल में अघोषित आपातकाल है. तानाशाही का स्वरुप रोज देखने को मिलता है. ममता लगतार झूठ बोल रहीं हैं कि बोलने का मौका नहीं दिया जाता है. ये मुझे ताजुब होता है. ममता पहले ही बयान देती हैं कि क्या क्या होने वाला है.

इतना ही नहीं अधीर ने यह भी कहा कि चुनाव हो या न हो, बंगाल में जिस तरह की अराजकता का सामना करना पड़ रहा है. नगर निगम चुनाव में हमें वोट देने का मौका नहीं मिला. जबरदस्ती चुनाव जीतते हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान , वहां केंद्र द्वारा सुरक्षा बल तैनात किए गए थे इसलिए कुछ स्थानों पर मतदान शांतिपूर्ण ढंग से हुआ लेकिन हम निश्चित रूप से यह नहीं कह सकते कि सभी जगह मतदान शांतिपूर्ण ढंग से हुआ.

#WATCH | Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury says, " The kind of anarchy we are getting to face in Bengal irrespective of whether the election is there or not...in Municipal election, we did not get the chance to vote...forcefully they win elections...during the Lok Sabha… pic.twitter.com/MGHKGoczVm

— ANI (@ANI) July 27, 2024

उन्होंने कहा कि विपक्षी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधियों को जबरन पीटकर या उन्हें रिश्वत देकर अपनी पार्टी में शामिल कराया जाता है. अगर कोई उनकी बात मानने से इनकार कर दे तो उन्हें मार दिया जाएगा. जलपाईगुड़ी में हमारे कार्यकर्ता को पेड़ से बांधकर बेरहमी से मार दिया गया...ममता बनर्जी जब दिल्ली आती हैं तो संत बन जाती हैं लेकिन बंगाल में उनकी पार्टी शैतान है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs BAN Test, Stats Records: 13 टेस्ट, 8 सीरीज, 23 साल...भारत का बांग्लादेश के ख‍िलाफ टेस्ट में तूफानी रिकॉर्ड, आंकड़े चौंकाने वाले

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now